प्रदेश में सफाई कर्मियों की हड़ताल जारी : एक बार फिर मांगों को लेकर उतरे सड़क पर

रायपुर। Sanitation workers strike एक बार फिर शहर में सफाई व्यवस्था ठप्प हो गई है। अपनी मांगो को लेकर शहर के ज्यादातर वार्ड के सफाई ठेकेदार हड़ताल पर चले गए है। जब तक मांग पूरी नहीं की जाएगी। तब तक हड़ताल करने की बात कर रहे हैं।

Sanitation workers strike दरअसल, अगस्त माह से वेतन नहीं मिलने से नाराज सफाई ठेकेदार लगातार वेतन की मांग कर रहे हैं। लेकिन अब तक 3 माह बीत जाने के बाद भी उनकी मांगे पूरी नहीं की जा रही है जिस बात से गुस्साए सफाई ठेकेदार ने आज कम बंद कर हड़ताल में बैठ गए है। सफाई ठेकेदार जयस्तंभ चौक समेत अलग-अलग जगहों पर धरने पर बैठे हुए हैं। वहीं इस मामले की जानकारी के बाद निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे है और लगातार सफाई ठेकेदारों को मनाने में जुटे हुए है। अब आगे देखना ये होगा कि ये सफाई ठेकेदार निमग की बात मानकर वापस काम पर लौट जाएंगे या फिर अपनी मांग को लेकर धरना करेंगे।

Sanitation workers strike आपको बता दें कि इससे कुछ माह पहले स्कूल के सफाई कर्मी भी अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर थे। इसी तरह प्रदेश में लगातार हड़ताल का दौर जारी है। कभी निगम सफाई कर्मी तो कभी स्कूल के आखिर तक ऐसे ही चलता रहेंगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *