भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर का बयान, कहा-छत्तीसगढ़ हमारे लिए चुनौती नहीं और…

रायपुर। भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर नियुक्ति के बाद आज पहली बार रायपुर पहुंचे। वे यहां चार  दिन रुकेंगे और कार्यभार संभालेंगे। वे रायपुर से ही भानुप्रतापपुर उपचुनाव की निगरानी भी करेंगे। इसके अलावा मैराथन बैठक कर प्रदेश के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से बात कर वर्तमान राजनीतिक स्थिति की जानकारी लेंगे।

यह भी पढ़ें…

भाजपा भानूप्रतापपुर प्रत्याशी पर लगे आरोप पर सीएम का बयान, कहा…

रायपुर आने के बाद भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर का पहला बड़ा बयान सामने आया है, उन्होंने कहा- छत्तीसगढ़ हमारे लिए चुनौती नहीं है, हमने बड़ी चुनौतियां देखी हैं, यहां कोई चुनौती नहीं है. यूपी-गुजरात को भी चुनौती बताया, हमने करके दिखाया, छत्तीसगढ़ में भविष्य में भी बीजेपी पूरी तरह से जीतेगी और स्थायी सत्ता में रहेगी। भानुप्रतापपुर के बीजेपी प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम पर रेप के आरोप पर बोले झूठे, तीन साल सोई थी कांग्रेस?

 

ओम प्रकाश माथुर का वर्क शेड्यूल

बता दें कि 21 नवंबर को दोपहर करीब 2 बजे माथुर रायपुर पहुंचेंगे. यहां चयनित पदाधिकारियों से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात करेंगे। अगले दिन 22 नवंबर को सुबह 10.30 बजे से रात 8 बजे तक मैराथन बैठकों का सिलसिला शुरू होगा। वे 23 नवंबर को सभी मोर्चा प्रकोष्ठों के प्रदेश पदाधिकारियों से चर्चा भी करेंगे। 24 नवंबर को व्यक्तिगत रूप से मिलेंगे और विवाह कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें…

कांग्रेस ने भाजपा प्रत्याशी को बदनाम करने की कोशिश की है- केदार कश्यप

 

ओम प्रकाश माथुर का राजनीति सफर

बता दें कि ओम प्रकाश माथुर लगातार भारतीय जनता पार्टी के संगठन को आकार देते रहे। ओम प्रकाश माथुर की राजनीतिक यात्रा संगठन को मजबूत करने के लिए दिन-रात संघर्ष कर रहे कार्यकर्ताओं को समर्पित रही। इसका ताजा उदाहरण राजस्थान भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद स्वर्गीय मदन लाल जी सैनी हैं, जब मदन लाल सैनी राजनीति के अंतिम दौर में सेवानिवृत्ति की ओर बढ़ रहे थे।

यह भी पढ़ें…

भाजपा प्रत्याशी पर कांग्रेस ने लगाया दुष्कर्म का गंभीर आरोप, भाजपा में मचा हड़कंप

उस समय ओम प्रकाश माथुर ने मदन लाल सैनी की पार्टी के प्रति लगन और संघर्ष को देखते हुए उन्हें राजस्थान से राज्यसभा सांसद बनाया और पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष भी बनाया। माथुर ने ऐसे हजारों कार्यकर्ताओं को तैयार किया और उन्हें राजनीतिक ऊंचाइयों पर भी पहुंचाया।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *