Bhanupratapur by-election : बीजेपी के पास तथ्य नहीं है अगर उनके पास तथ्य है तो वह तथ्य बताएं- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

Bhanupratapur by-election भाजपा भानूप्रतापपुर प्रत्याशी पर लजे आरोप पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा भाजपा को स्पष्टीकरण देना चाहिए उनको बताना चाहिए कि उन्होंने बलात्कारी को कैसे टिकट दिया। बीजेपी के पास तथ्य नहीं है अगर उनके पास तथ्य है तो वह तथ्य बताएं। क्या एफआईआर गलत है , टाइमिंग गलत है , क्या गलत है भाजपा बताएं।

क्यों यह बात छुपाई गई

जब केंद्र और झारखंड में भाजपा की सरकार थी तब यह एफआईआर हुआ है। उसमें कार्यवाही भी हुई है तो क्या बलात्कारी को कैंडिडेट घोषित भाजपा ने किया है , क्यों यह बात छुपाई गई है यह रमन सिंह को बताना चाहिए भाजपा को बताना चाहिए। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया ” अपराध पंजीबद्ध 2019 मई में हुआ उस समय झारखंड में रघुवर दास की सरकार थी केंद्र में भाजपा की सरकार थी। तो रघुवर दास और रमन सिंह ने मिलकर षड्यंत्र किया है तभी यह नाम आए है। भाजपा हम पर आरोप लगा रही है तो यह मामला तो 2019 मई का है तो उस समय रघुवर दास और रमन सिंह की बड़ी मित्रता थी तो सभी षड्यंत्र उन्होंने ही किया है यही माना जाए।

रमन सिंह ने मुझे भानूप्रतापपुर उपचुनाव की सभा के दौरान चूहा मुसवा कहां है

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा डॉक्टर रमन सिंह ने मुझे भानूप्रतापपुर उपचुनाव की सभा के दौरान चूहा मुसवा कहां है मैं किसान हूं किसान का बेटा हूं छत्तीसगढ़िया हूं उन्हें ये बर्दाश्त नहीं हो रहा। हम लोग रमन सिंह की नजर में यही है। उन्होंने ओम माथुर के दौरे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा ” 2018 में यह पता चलेगा कि छत्तीसगढ़ क्या है और अभी जितने उपचुनाव हुए उसमें भी यह देखने को मिला और अब भानुप्रतापपुर में भी देखने को मिलेगा।

आपको बता दें, कुछ देर पहले भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर आज रायपुर पहुंचे तो मीडिया से चर्चा करते हुए बीजेपी प्रभारी ओम माथुर ने भानुप्रतापपुर उपचुनाव को लेकर बयान दिया। कहा कि छत्तीसगढ़ हमारे लिए कोई चुनौती नहीं है.बड़ी-बड़ी चुनौती हमने देखी है, यहां कोई चुनौती नहीं। यूपी-गुजरात को भी चुनौती कहा जाता था, हमने कर दिखाया। आने वाले समय में छत्तीसगढ़ में भाजपा पूर्णतः जीतेगी और परमानेंट सत्ता रहेगी। उल्लेखनीय है कि कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *