भाजपा धरना प्रदर्शन, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

बिलासपुर। विधानसभा चुनाव में अभी साल भर का वक्त है ऐसे में राजनीति पार्टियां चुनाव की तैयारी में जुट गई हैं। 4 साल तक शीत निंद्रा में रहने के बाद अब भाजपा इस आगामी चुनाव को लेकर काफी सक्रिय नजर आ रही है। भाजपा शहर के अलग-अलग मुद्दों को लेकर लगातार क्षेत्र दर क्षेत्र आंदोलन कर रही है। इसी कड़ी में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी पश्चिम मंडल के कार्यकर्ताओं ने मुंगेली नाका स्थित ग्रीन गार्डन के समक्ष धरना प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें…

भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर का बयान, कहा-छत्तीसगढ़ हमारे लिए चुनौती नहीं और…

वीवीआईपी क्षेत्र में स्थित एकमात्र मैदान का उपयोग खेल स्पर्धाओं के लिए होता है , जहां स्टेडियम भी प्रस्तावित है, लेकिन लगातार इस मैदान को व्यवसायिक इस्तेमाल के लिए किराए पर दिया जा रहा है।  जिससे यहां खेल गतिविधियां प्रभावित हो रही है। साथ ही मूल भावना भी आहत हो रही है। खिलाड़ियों की आवाज बुलंद करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने ग्रीन गार्डन के व्यवसायिक उपयोग बंद करने की मांग करते हुए प्रदर्शन किया।  साथ ही उन्होंने सांकेतिक धरना भी दिया।

यह भी पढ़ें…

भाजपा भानूप्रतापपुर प्रत्याशी पर लगे आरोप पर सीएम का बयान, कहा…

धरना के पश्चात निगम आयुक्त को ज्ञापन सौंपा गया। वहीं प्रदर्शनकारियों ने बताया कि क्षेत्र में यह एकमात्र खेल मैदान है और इसके अन्य प्रयोग से खिलाड़ियों को खेलने में परेशानी हो रही है। खासकर ठंड के दिनों में यहां क्रिकेट स्पर्धा होती है, जो इस वजह से नहीं हो पा रही है। बिलासपुर नगर निगम द्वारा पिछले काफी समय से इस मैदान को व्यवसायिक इस्तेमाल के लिए दिया गया है, जिस पर आपत्ति जताई गई है।

 

यह भी पढ़ें…

भाजपा प्रत्याशी पर कांग्रेस ने लगाया दुष्कर्म का गंभीर आरोप, भाजपा में मचा हड़कंप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *