मुख्य सचिव अमिताभ जैन और मुख्यमंत्री के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने वेब-सीरिज ‘एनार्की’ के लिए दिया क्लैप-शॉट

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में शूट हो रही वेब-सीरिज ‘एनार्की’ के लिए आज मुख्य सचिव अमिताभ जैन और मुख्यमंत्री के सलाहकार  गौरव द्विवेदी ने क्लैप-शॉट दिया। निर्देशक तारिक खान  के निर्देशन में बन रही इस वेब-सीरिज में तिग्मांशु धूलिया, पीयूष मिश्रा, जाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा और अनिता हासनंदनी जैसे कलाकार काम कर रहे हैं। इसकी शूटिंग रायपुर के सिविल लाइन स्थित छत्तीसगढ़ क्लब में हो रही है। वेब-सीरिज ‘एनार्की’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग इस साल अप्रैल में हो चुकी है। इसके दूसरे और अंतिम शेड्यूल की शूटिंग अभी छत्तीसगढ़ में चल रही है।

यह भी पढ़ें…

प्रदेश की नई फिल्म नीति का असर, ख्यातनाम फिल्म निर्माता शूटिंग के लिए आ रहे छत्तीसगढ़

मुख्य सचिव  अमिताभ जैन और मुख्यमंत्री के सलाहकार  गौरव द्विवेदी ने मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल के नेतृत्व में तैयार राज्य की फिल्म नीति की खासियतों के बारे में निर्देशक  तारिक खान और उनकी टीम को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रदेश की फिल्म नीति से प्रभावित होकर बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक शूटिंग के लिए लगातार छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। यहां कई वेब-सीरिजों की शूटिंग हो चुकी है। उन्होंने निर्देशक  खान को भी वेब-सीरिज की शूटिंग के लिए राज्य शासन की तरफ से हर तरह के सहयोग का भरोसा दिलाया।

बता दें इस वेब सीरीज में रायपुर में 80 के दशक का लखनऊ दिखाया जाएगा। करीब 50 दिनों तक इस फिल्म की शूटिंग रायपुर और आस-पास की जगहों पर होगी। फिल्म पॉलिसी लागू होने से बॉलीवुड एक्टर डायरेक्टर्स को यहां शूटिंग के लिए बेहतर लोकेशन, लोकल टेक्नीशियंस भी मिल रहे हैं। धीरे-धीरे रायपुर और छत्तीसगढ़ के शहरों में आकर मेन स्ट्रीम सिनेमा शूट करने का क्रेज बढ़ रहा है।

यह भी पढ़ें…

IFFI 2022: चिरंजीवी को इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर चुना गया

एनार्की शब्द का मतलब अराजक

फिल्म की कहानी एक ड्रग माफिया पर आधारित है। वेब सीरीज के विषय में पाकिस्तान भी है। एनार्की शब्द का मतलब अराजक होने से है, तो इस सीरीज में वो देखने को मिलेगा। इस प्रोजेक्ट में रायपुर और प्रदेश के दूसरे शहरों से भी कुछ कलाकार जुड़े हैं जो अपना हुनर दिखाएंगे।

यह भी पढ़ें…

Drishyam 2 BOX office: साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है “दृश्यम -2”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *