युवा कांग्रेस ने किया भारत जोड़ो युवा संकल्प समारोह का आयोजन

रायपुर।  छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस ने सोमवार को रायपुर के बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम में भारत जोड़ो युवा संकल्प समारोह आयोजित किया । इस आयोजन में मुख्य अतिथि प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी उपस्थित थे ।

राहुल गांधी की कश्मीर  से कन्याकुमारी  तक की भारत जोड़ो यात्रा के तर्ज पर छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने आज भारत जोड़ो युवा संकल्प समारोह का आयोजन किया।  इस कार्यक्रम में 15,000 से अधिक युवा पूरे छत्तीसगढ़ से एकत्रित हुए थे इस दौरान सभी ने संकल्प लिया भारत की एकता और अखंडता को बनाए रखने का।

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित सभी पदाधिकारियों को शपथ दिलाया की आने वाले समय में हमें नेहरू और गांधी विचारधारा से युवा कांग्रेस की कार्यशैली को बनाना है और आने वाले 2023 और 24 को चुनाव में विधानसभा और लोकसभा चुनाव में जीत दिलाने का संकल्प दिलाया।

मुख्यमंत्री बघेल ने अपने संबोधन में कहा की मैं भी यूथ कांग्रेस का जिलाध्यक्ष रह चुका हूं और आपके बीच में उपस्थित होकर आज मैं अपने युवा कांग्रेस के दिनों को याद कर रहा हूं । मुख्यमंत्री के साथ युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने  नारे लगाए ।

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने अपने संबोधन में कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में जिस प्रकार हमारे नेता राहुल गांधी ने कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी  तक यात्रा कर  रहे हैं और लगातार छह राज्यों से होकर यात्रा गुजर चुकी है उसी प्रकार मैंने प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा को कहा था की भारत जोड़ो यात्रा छत्तीसगढ़ से नहीं निकल रही है तो अकाश शर्मा ने प्रत्येक विधानसभा से भारत जोड़ो यात्रा निकाला और अपनी भागीदारी भारत जोड़ो यात्रा में दर्ज कराई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *