युवा कांग्रेस व एनएसयूआई ने ब्रह्मानंद के घर का किया घेराव

 

चारामा। बीजेपी प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम पर  रेप के एक पूर्व मामले पर सोमवार को एनएसयूआई और युवा कांग्रेस ने उनके घर का घेराव किया। नाबालिग से रेप मामले में आरोपी रहे ब्रह्मानंद नेताम के खिलाफ एनएसयूआई  और युवा कांग्रेस ने मोर्चा खोलते हुए जोरदार नारेबाजी किया।

युवा कांग्रेस ने कहा कि अनैतिक देह व्यापार जैसे गंभीर मामले का आरोपी आखिरकार इस तरह से खुलेआम कैसे घूम रहा है? इस पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है। साथ ही साथ आरोपी ने चुनाव आयोग को शपथ पत्र में गुमराह किया है, लिहाजा उसके खिलाफ FIR होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें…

छत्तीसगढ़ एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने लिया भारत के संविधान का शपथ – नीरज पांडे

 

BJP प्रत्याशी पर FIR की मांग

युवा कांग्रेस ने भाजपा प्रत्याशी की उम्मीदवारी रद्द करने और घोषणा पत्र में गंभीर आपराधिक प्रकरण को छुपाने के मामले में FIR दर्ज करने की मांग की है। इस तरह से BJP प्रत्याशी पर FIR की मांग करते हुए युवा कांग्रेस एनएसयूआई ने नारेबाजी किया।

 

यह भी पढ़ें…

रायगढ़ एनएसयूआई जिलाध्यक्ष उस्मान बेग पार्टी से निलंबित

यह पूरा मामला 2019 का है

कांग्रेस के आरोपों के मुताबिक 15 मई 2019 को झारखंड के जमशेदपुर में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इसमें 15 वर्षीय किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म कर जबरन देह व्यापार में धकेलने का अपराध दर्ज किया गया था। मामले में पांच लोगों को आरोपी बनाया गया था। पुलिस ने जांच शुरू की तो छत्तीसगढ़ के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। उसके बाद पेश चालान में चारामा निवासी पूर्व विधायक ब्रह्मानंद नेताम का नाम भी शामिल है। मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और जांच अभी भी जारी है।

यह भी पढ़ें…

युवा कांग्रेस में राष्ट्रीय स्तर पर नियुक्तियां, मंत्री सिंहदेव के करीबी समेत CG के 5 युवा नेताओं को मिली बड़ी जिम्मेदारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *