FIFA World Cup Qatar : आज मैदान में उतरेंगे दिग्गज फुटबॉलर मेसी, फैंस हुए एक्साइटेड…

FIFA World Cup Qatar : फीफा वर्ल्ड कप 2022 में आज फैन्स के लिए रोमांच काफी बढ़ने वाला है। इसका कारण है कि आज दिग्गज फुटबॉलर लियोनेल मेसी मैदान में उतरने वाले हैं। जिसको लेकर फैंस काफी उत्सहित हैं इनके अलावा किलियन एम्बाप्पे और रॉबर्ट लेवानडॉस्की भी मैदान में उतरने वाले हैं। आज मंगलवार को सबसे पहला मैच अर्जेंटीना और सऊदी अरब के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 3.30 बजे से लुसैल आइकॉनिक स्टेडियम में खेला जाएगा। यह स्टेडियम लुसैल में है।

 

मैदान में उतरने के लिए मेसी

ग्रुप-सी के इस मैच में अर्जेंटीना के स्टार प्लेयर लियोनेल मेसी के भी मैदान में उतरने की पूरी संभावना है। इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि मेसी फिट नहीं हैं, लेकिन मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में मेसी ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह पूरी तरह से फिट हैं और मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं।

 

दूसरा मैच डेनमार्क-ट्यूनीशिया के बीच

 

इसके बाद आज दिन का दूसरा मैच ग्रुप-डी में डेनमार्क और ट्यूनीशिया के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 6.30 बजे से होगा, जो एजुकेशन सिटी स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला भी जोरदार होने वाला है. डेनमार्क टीम ने पिछले साल यूरो कप का सेमीफाइनल खेला था. ऐसे में वह इस बार अपने अलग ही अंदाज में आगाज करने मूड में दिख रही है.

तीसरा मैच मैक्सिको – पोलैंड के बीच

तीसरा मैच भी ग्रुप-सी में ही खेला जाएगा। यह मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 9.30 बजे से स्टेडियम 974 में खेला जाएगा। इस मैच में मैक्सिको टीम का सामना पोलैंड से होने वाला है। इस मैच में भी फैन्स को स्टार प्लेयर रॉबर्ट लेवानडॉस्की का जादू देखने को मिलेगा। पोलैंड के लेवानडॉस्की इसी साल अगस्त में 34 साल के हुए हैं। ऐसे में यह उनका आखिरी वर्ल्ड कप माना जा रहा है।

दिन का तीसरा मैच फ्रांस-ऑस्ट्रेलिया

चौथा मैच ग्रुप-डी में फ्रांस और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। यह मैच अल जानौब स्टेडियम में भारतीय समयानुसार देर रात 12.30 बजे से खेला जाएगा। यानी इस वक्त दूसरा दिन यानी बुधवार लग जाएगा। इस मैच में भी फैन्स को स्टार प्लेयर्स की भरमार देखने को मिलेगी। फ्रांस के युवा और स्टार प्लेयर किलियन एम्बाप्पे मैदान में अपना जलवा दिखाते नजर आएंगे। फ्रांस इस बार डिफेंडिंग चैम्पियन है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *