आखिर क्यों टूटी थी अभिषेक और करिश्मा की सगाई…सालों बाद हुआ खुलासा

Abhishek and Karishma’s engagement was broken क्या आपको पता है कि अभिषेक बच्चन-करिश्मा कपूर की सगाई होने वाली थी फिर ऐसा कुछ हुआ की दोनों की सगाई टूट गई। एक वक्त था जब अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर का अफेयर लाइमलाइट में था। दोनों का प्यार टॉक ऑफ द टाउन रहता था। उनकी सगाई हुई और शादी भी होने वाली थी। मगर फिर ऐसा कुछ हुआ कि कपूर और बच्चन परिवार के बीच बनने जा रही रिश्तेदारी टूट गई।

क्यों टूटी थी सगाई?

Abhishek and Karishma’s engagement was broken अभिषेक और करिश्मा ने 2000s में करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था।  इसके बाद वे शादी करने जा रहे थे। पर सगाई के बाद रिश्ता टूट गया। सुनील दर्शन ने दोनों के साथ 2000 में फिल्म ‘हां मैंने भी प्यार किया’ में काम किया था। लेकिन इस मूवी के साथ उनका रिश्ता भी खत्म हो गया।

सालों बाद हुआ रिश्ते का खुलासा

Abhishek and Karishma’s engagement was broken अभिषेक-करिश्मा का रिश्ता अफवाह नहीं बल्कि सच था। वे शादी करने वाले थे। उन्होंने खुद करिश्मा-अभिषेक की सगाई को अटेंड किया था। लेकिन शूटिंग के दौरान सुनील दर्शन को एहसास हुआ अभिषेक-करिशमा एक दूसरे के लिए नहीं बने हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि वे दोनों सेट पर हमेशा लड़ते रहते थे। सुनील दर्शन ने कहा- वे मेड फॉर ईच अदर टाइप नहीं थे. हमेशा झगड़ते थे। शायद कुछ लोग ऐसे ही होते हैं. मैं हमेशा हैरान रहता था, सोचता था क्या ये सच में एक दूसके के लिए बने हैं। अभिषेक स्वीट हैं और करिश्मा भी अच्छी हैं। पर शायद किस्मत ने उन दोनों के लिए कुछ और ही सोचा हुआ था।

बाद में हो गई शादी

Abhishek and Karishma’s engagement was broken खैर, ये तो बीते वक्त की बात है। आज करिश्मा और अभिषेक अपनी लाइफ में सेटल हैं। करिश्मा से रिश्ता टूटने के बाद अभिषेक बच्चन की जिंदगी में आईं ऐश्वर्या राय बच्चन। इस शादी से उनकी एक बेटी भी है। वहीं करिश्मा की शादी बिजनेसमैन संजय कपूर से हुई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *