युवक ने अपने ही घर के 4 सदस्यों को उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली। (Man kills his own family) एक बार फिर राजधानी से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक शख्स ने अपने ही परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी। आरोपी का नाम केशव है, और वह नशे का आदी था। उसे इन नशे की आदतों को मुक्त करने के लिए उसके परिजनों ने उसे नशामुक्ति केंद्र भेजा था। वहां से लौटने के बाद भी उसका नशा नहीं छूटा।

वह हमेशा अपने परिजनों से नशे के लिए पैसे मांगता था। जब परिवार ने पैसे देने से इनकार कर दिया तब उसने परिवार के सदस्यों को मारने का फैसला किया। जिसके बाद उसने घर के चारों सदस्यों को अलग- अलग कमरों में ले जाकर मार डाला। हत्या के बाद वह घर से फरार हो गया। पर उसके मौसेरे भाई ने उसे पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मृतकों की पहचान पिता दिनेश, मां दर्शना, बहन उर्वशी और दादी दीवाना देवी के रूप में हुई है।

(Man kills his own family) उसके मौसेरे भाई ने पुलिस को बताया कि घर की ऊपरी मंजिल पर झगड़ा हो रहा था, फिर कुछ देर बाद दादी के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। जब वह कुछ लोगों के साथ घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। जब उसने दरवाजा खटखटाया तो आरोपी ने कहा कि यह हमारा पारिवारिक मामला है।

बहुत देर तक सभी ने इंतजार किया। पर फिर जब आरोपी अचानक फरार होने लगा तो लोगों ने उसको पकड़ लिया। जब सभी घर के अंदर घुसे तब पूरा फर्श खून से लथपथ था।

पुलिस ने बताया कि वह गुड़गांव की एक कंपनी में काम करता था, और एक माह पहले उसने नौकरी छोड़ दी थी। इसलिए वह पैसों को लेकर घरवालों से झगड़ा करता था।

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *