16 साल की स्टूडेंट को अगवा कर रेप, इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी दोस्ती… जानिए पूरा मामला

छत्तीसगढ़ (16-year-old student was kidnapped and raped) के बिलासपुर में 16 साल की स्टूडेंट को अगवा कर रेप करने का मामला सामने आया है। छात्रा से युवक ने इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती की थी। इसके बाद दोनों आपस में बातचीत करने लगे थे। सोमवार की सुबह छात्रा स्कूल जाने निकली थी।

स्कूल जा रही लड़की से मिलने के लिए आरोपी आया और अपनी बाइक में बैठाकर चाचा के घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार 16 साल की लड़की तखतपुर में अपनी बुआ के घर में रहकर दसवीं कक्षा में पढ़ रही थी। रोज की तरह वह सोमवार की सुबह करीब सात बजे स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। इसके बाद वह दोपहर तक घर नहीं लौटी, तब परेशान परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। लेकिन, उसका कुछ पता नहीं चला। घबराए परिजनों ने स्कूल और उसकी सहेलियों से भी जानकारी जुटाई। तब भी वह नहीं मिली।

 

छोड़कर भाग गया युवक

बेटी के लापता होने से परेशान घरवाले और रिश्तेदार लड़की की तलाश कर रहे थे, तभी दोपहर बाद शाम होने से पहले ही तखतपुर क्षेत्र के राजपुर निवासी आरोपी ने पीड़ित को अपनी बाइक से लेकर आया और उसे छोड़कर भाग निकला।

परिजनों को बताई आपबीती, तब ले गए थाना
छात्रा ने अपनी आप बीती परिजनो को बताई उसके बाद परिजन छात्रा को थाने लेकर गए और शिकायत दर्ज कराई।उसने पूछताछ में पूरी घटना की जानकारी दी। उसने बताया कि आरोपी ने उसे अपनी बाइक से अपने गांव ले गया, जहां अपने चाचा के घर में उसने उसके साथ गलत काम किया। मामला सामने आने पर परिजन लड़की को लेकर थाना पहुंचे और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी की पतासाजी शुरू कर गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *