ट्रक और बोलेरो के बीच हुई भीषण टक्कर में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत

जगदलपुर। (Jagdalpur Accident) सड़क हादसे में ग्राम पंडरीपानी के एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई। इससे गांव का माहौल गमगीन हो गया है। उनके रिश्तेदार अस्थि विसर्जन करने भद्राचल गए थे।

दरअसल यह हादसा सुकमा जिले से लगे ग्राम चित्तूर में हुआ जब ट्रक और बोलेरो के बीच जोरदार भिड़त हो गई। जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई। इसमें 5 व्यक्ति एक ही परिवार से थे। ग्राम पंडरीपानी निवासी राजेश ठाकुर, नयन ठाकुर, वीरेंद्र ठाकुर, पदम ठाकुर, कार्तिक ठाकुर की मृत्यु से पुरा गांव में मातम पसरा हुआ है।

(Jagdalpur Accident) सभी मृतकों की आखिरी यात्रा एक साथ निकाली गई। जिसमें भारी संख्या में ग्रामीण सहित जगदलपुर नगरवासी शामिल रहे। रेखचंद जैन, विधायक संसदीय सचिव एवं पूर्व विधायक संतोष बाफना ने अर्थी को कांधा देकर उन्हें  श्रद्धांजलि दी।

आपको बता दें कि कोंडागांव निवासी आरक्षक रितेश ठाकुर ने विगत दिनों आत्महत्या की थी। जिसकी अस्थि कलश को लेकर विसर्जन करने परिवार के सदस्य सहित रिश्तेदार भद्राचलम गए थे। अस्थि विसर्जन कर लौटने के दौरान सुकमा जिला से लगे ग्राम चित्तूर के पास ट्रक और बोलेरो की आमने-सामने भिड़ंत में 8 लोगों की इस दुर्घटना में मृत्यु हो गई और घायलों को उपचार के लिए भद्राचलम में भर्ती कराया गया।

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *