बर्तन बेचने की आड़ में चोरी करने वाले गिरोह हुआ सक्रिय, पुलिस कर रही जांच

बिलासपुर। (Bilaspur breaking) छत्तीसगढ़ की न्यायधानी में घर- घर बर्तन बेचने की आड़ में लोगों को बेहोशी का केमिकल सुंघाकर उन्हें चुना लगाने वाला गिरोह एक बार फिर सक्रिय हो गया है। मामला शहर के सकरी थाना क्षेत्र का है। जहाँ एक महिला के घर में पहुंची दो महिलाएं साड़ी के बदले बर्तन बेचने की आड़ में महिला को बेहोशकर सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार हो गई। मामले का CCTV फुटेज सामने आया है जिसमें दोनों महिलाओं की पहचान हो गई है। वहीं पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

बताया जा रहा है कि परसदा में रहने वाली महिला अपने घर के आंगन में बैठकर सोने -चांदी के जेवरों को साफ कर रही थी। इसी दौरान दो महिलाएं साड़ी के बदले बर्तन बेचने उसके घर पर आईं। दोनों महिलाओं ने महिला को जेवर साफ करते हुए देख लिया और उन्हें बातचीत में उलझाने लगी।

(Bilaspur breaking) इसी दौरान दो महिलाओं में से एक महिला द्वारा पीड़ित को केमिकल सूंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। दोनों महिलाएं सोना- चांदी के जेवर लेकर फरार हो गई। महिला अपने घर में अकेली थी। वह अपने आंगन में काफी देर तक बेहोश पड़ी रही। जिसके बाद आसपास के लोगों ने उसे होश में लाने की कोशिश की। फिर होश में आने के बाद पीड़ित महिला सकरी थाने पहुँची और घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

सकरी पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए महिलाओं की पतासाजी शुरू कर दी है और आसपास लगे CCTV फुटेज को खंगलना शुरू कर दिया है। वहीं एक CCTV फुटेज सामने आया है जिसमें इससे पुलिस ने दोनों महिलाओं की पहचान कर ली है।

बता दें कि शहर के आउटर इलाकों में महिला गिरोह एक बार फिर से सक्रिय हो गया है। जिनसे सतर्क रहने की जरूरत है।

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *