ऋचा चड्ढा ने विवादित बयान देने के बाद मांगी माफी, किया ये ट्वीट

नई दिल्ली। (Richa Chaddha Apologizes) ऋचा चड्ढा ने हाल ही में एक विवादित ट्वीट किया जिसमें उन्होंने भारतीय सेना का मजाक बनाया। भारत और चीन के बीच गलवान में हुए हमले के बाद काफी तनाव का माहौल बना हुआ है। ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट के बाद लोग काफी भड़क गए हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस से कानुनी कार्रवाई करने की भी मांग की है।

उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर प्रतिक्रिया दी है कि “भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने जैसे आदेशों को लागू करने के लिए तैयार है।”

इस बयान पर एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘गलवान कहता है Hi’।

(Richa Chaddha Apologizes) कई यूजर्स ने भारतीय सेना का मज़ाक उड़ाने और भारत और चीन के बीच 2020 में गालवान संघर्ष में सैनिकों के बलिदान को कम आंकने के लिए अभिनेत्री की आलोचना की है।

बता दें कि उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी का बयान मंगलवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पहले दिए गए बयान के संदर्भ में आया है कि भारत का लक्ष्य पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को फिर से हासिल करना है। रक्षा मंत्री ने कहा था, ‘जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में हमने अभी विकास की अपनी यात्रा शुरू की है। जब हम गिलगित और बाल्टिस्तान पहुंचेंगे तो हम अपने लक्ष्य को प्राप्त कर लेंगे।”

ऋचा चड्ढा ने मांगी माफी

वहीं उनके इस बयान के बाद ऋचा चड्ढा ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने सभी से माफी मांगी है।

जिसमें उन्होंने लिखा है कि “यह मेरी मंशा कभी नहीं हो सकती है की अगर 3 शब्दों से किसी को ठेस पहुंची हो  तो मैं माफी मांगना चाहुंगी। मेरे अपने नानाजी जिस फौज का हिस्सा रहे हैं, उसमें भाई हैं। लेफ्टिनेंट कर्नल के रूप में, उन्होंने 1960 के दशक में भारत-चीन युद्ध में पैर में गोली मार दी थी। मेरे मामाजी पैराट्रूपर थे। यह मेरे खून में है।

एक पूरा परिवार प्रभावित होता है जब उनका बेटा शहीद हो जाता है या राष्ट्र को बचाने के लिए घायल हो जाता है जो हम जैसे लोगों से बना है और व्यक्तिगत रूप से जानते हैं कि यह कैसा लगता है। यह मेरे लिए इमोशनल इश्यू है।

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *