पुलिस थाने के भीतर हुई चाकूबाजी, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष हुए घायल

बलौदाबाजार। (Baloda bazar News Today) कसडोल थाना के अंदर चाकूबाजी की घटना सामने आई है। पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष और जनपद सदस्य योगेश बंजारे पर चाकू से हमला किया गया। इस हमले में वे घायल हो गए हैं। घटना के बाद हड़कंप मच गया। आनन-फानन में जनपद सदस्य को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि पुलिस ने थाना के भीतर घटना होने से इंकार किया है।

मामले में घायल योगेश बंजारे ने बताया कि कल वह 8.30 बजे के आसपास नगर पंचायक की तरफ जा रहा था। नगर पंचायत के सामने भीड़ लगी थी। भीड़ की वजह से गाड़ी क्रास नहीं हो रही थी। वहां मौजूद कुछ लड़कों ने गाली- गलौच करनी शुरु कर दी। लड़कों के पास हथियार थे। थाना आकर TI को घटना की जानकारी दी गई। इस दौरान कुछ लोग वहां पहुंचे और पीछे से सिर पर किसी चीज से वार किया और चाकू मार दिया। योगेश के मुताबिक जिस दौरान घटना घटी उस वक्त TI सहित 10 से 12 पुलिस कर्मी मौजूद थे।

(Baloda bazar News Today) इस पूरे मामले में SSP दीपक कुमार झा ने बताया की थाना परिसर के अंदर किसी भी प्रकार की चाकू मारने की घटना घटित नहीं हुई है। थाने में लगे CCTV फुटेज में देखा गया है की योगेश बंजारे पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ रिपोर्ट दर्ज कराने थाना पहुंचा था।

उस वक्त भी थाने के गेट के पास दोनों पार्टियों के बीच लड़ाई झगड़ा हुआ। चाकूबाजी की घटना को लेकर थाना कसडोल में विभिन्न धारा और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, बाकी आरोपियों की तलाश किया जा रहा है।

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *