सौंदर्यीकरण के नाम पर महापौर और निगम आयुक्त पर टेंडर घोटाले का आरोप

रायपुर। Tender scam भाजपा पार्षद दल ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर महापौर और निगम आयुक्त पर सौंदर्यीकरण के नाम पर टेंडर घोटाले का आरोप लगाया है। निगम नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे ने कहा कि, तेलीबांधा में जो डिवाइडर है उसमें आरोप लगा रहा है कि दो करोड़ का काम अलग-अलग विभागों में विभक्त कर जोन  के माध्यम से निकाला गया, ताकि उनका मैनुअल टंडन और ऑनलाइन टेंडर ना हो और उनके चेहते ठेकेदार को टेंडर का लाभ मिल सके।

Tender scam इसके आगे कहा कि, उनके दस्तखत से जो फाइल चलते हैं उन दोनों की सिग्नेचर है, उनकी जानकारी में काम हुआ है, जब इसको प्रमुखता से उठाया तो उनका कहना था कि यह कार्यक्रम क्रेडाई रही है जब क्रेडाई कार्य कर रही है तो नगर निगम के जोन क्रमांक 10 से उपयोग तक कार्य का टेंडर क्यों निकाला गया।

Tender scam इस मामले में  जब आयुक्त महोदय से विपक्ष के नाते जवाब जानना चाह तो उन्होंने कहा कि, आपको जहां जाना है जाओ, जो करना है करो एक प्रकार से धमकाया गया, हम तो चाहते कि नगर निगम की कार्यप्रणाली ठीक हो जनता के नगर निगम के माध्यम से फायदा हो।

BJP नेताओं और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की

टेंडर घोटाले की शिकायत करने  जब BJP नेता Eow कार्यालय पहुंचे तब वहां  BJP नेताओं और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की हो गई।बता दें कि, BJP नेता  महापौर और अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की शिकायत लेकर पहुंचे। BJP कार्यकर्ता Eow कार्यालय के अंदर जाने का लगातार प्रयास कर रहे हैं। इस पर पुलिस का कहना है कि, सिर्फ 6 लोग ही कार्यालय के अंदर जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *