भानूप्रतापपुर उपचुनाव: पीसीसी चीफ ने अकबर राम कोर्राम को भाजपा का बी टीम बताया

कांकेर। भानूप्रतापपुर उपचुनाव में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने आज एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सर्व आदिवासी समाज की ओर से खड़े हुए प्रत्याशी अकबर राम कोर्राम को भाजपा का बी टीम बताया है।  मोहन मरकाम ने कहा कि समाज का प्रत्याशी गांव-गांव में आरक्षण को लेकर बरगला रहे है। हमारी पार्टी ने आरक्षण लागू किया है।

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी ने कहा कि मेरे पति आरक्षण लागू करवाने को लेकर 19 मार्च 2012 को डंडे खाते हुए इसी बीजेपी सरकार से लड़ते हुए सप्ताह भर तक जेल में रहे हैं।

यह भी पढ़ें…

CG breaking news : भानूप्रतापपुर उपचुनाव के तारीख का ऐलान, 5 दिसंबर को होगा मतदान

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल  ने कहा

वहीं बीजेपी के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल  ने कहा कि अगर मोहन मरकाम आदिवासी समाज के प्रत्याशी को भाजपा की बी टीम मानती है तो मोहन मरकाम जी भी आदिवासी समाज से है, वो भी हमारे ही आदमी है, वो भी हमको जीताने के लिए काम करें, उससे ज्यादा खुशी की बात क्या हो सकती है।

अगर आदिवासी समाज पूरी तरह बीजेपी के सर्मथन में आ जाए तो बीजेपी की जीत सुनिश्चित है। भूपेश बघेल जी, उनकी सरकार, उनकी रीति –नीति, उनकी भ्रष्टाचार  उनके कामों को आदिवासी समाज नकारेगा।

यह भी पढ़ें…

भानूप्रतापपुर उपचुनाव का चुनावी रंग, BJP के 5 नामों का पैनल तैयार

वहीं कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा को लेकर कहा कि हम कवासी लखमा की बातों को दूध भात मानते हैं।  क्योंकि वो कब क्या बोल देंगे, वो कब  जातिवाद पर बोल देंगे। इसलिए उनका दूध भात मानते हैं।

बता दें कि भानूप्रतापपुर उपचुनाव को लेकर कांग्रेस बीजेपी अपने-अपने प्रत्याशियों के प्रचार के लिए डोर टू डोर संपर्क कर रहे हैं वही सर्व आदिवासी समाज का प्रत्याशी भी प्रचार में जुड़ा हुआ है।

यह भी पढ़ें…

भाजपा भानूप्रतापपुर प्रत्याशी पर लगे आरोप पर सीएम का बयान, कहा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *