Sonia Gandhi Birthday : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने दी बधाई…

Sonia Gandhi Birthday  कांग्रेस नेता सोनिया गांधी आज अपना 76वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई दी. सोनिया गांधी अभी राजस्थान में हैं. सवाई माधोपुर के रणथंभौर में आज उनके जन्मदिन को लेकर तैयारियां चल रही हैं.

इससे पहले सोनिया गांधी ने गुरुवार को अपने परिवार के साथ रणथंभौर टाइगर सफारी के माजे ले रही थी. पीएम मोदी ने ट्वीट कर सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई दी. पीएम मोदी ने उनके लंबे जीवन और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की. वहीं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने भी ट्वीट कर सोनिया गांधी को  जन्मदिन की बधाई दीं हैं।

कांग्रेस के कई नेताओं ने दी बधाई

कांग्रेस के कई दिगज नेताओं ने भी सोनिया गांधी के जन्मदिन पर बधाई दी. इंडियन यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने ट्वीट किया, एक महिला जिसने इस देश की सेवा में बहुत कुछ खोया है, फिर भी इस देश की प्रगति के लिए वे अपने पूरे जोश के साथ मजबूती से खड़ी रही और हर सुख-दुख में कांग्रेस पार्टी का मार्गदर्शन किया. हमारी नेता सोनिया गांधी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई और उनके लिए ये साल खुशहाल हो. कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भी सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई दी.

जन्मदिन को लेकर तैयारी जारी

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इस समय राजस्थान में है. इसी बीच सोनिया गांधी गुरुवार को सवाई माधोपुर पहुंचीं. सोनिया गांधी का जन्मदिन शेर बाग में मनाया जाएगा. होटल में सोनिया गांधी के जन्मदिन को लेकर तैयारियां भी चल रही हैं. प्रियंका गांधी, राहुल गांधी के भी जन्मदिन के कार्यक्रम में शामिल होने की बात कही जा रही है. गांधी परिवार का रणथंभौर स्थित जोगी महल से पुराना नाता है. साल 1987 में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी भी यहां आए थे. उस समय राजीव गांधी के साथ महानायक बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन भी साथ मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *