Pathaan Song Besharam Rang: दीपिका पादुकोण के लुक की एक झलक, शाहरुख खान ने की शेयर

 

नई दिल्ली: Pathaan Song Besharam Rang: ‘पठान’ का हर नया अपडेट फिल्म के इंतजार को और भी मुश्किल बना रहा है। शुक्रवार को  शाहरुख खान ने फिल्म के आगामी गीत ‘बेशरम रंग से’  एक्ट्रेस  दीपिका पादुकोण के लुक की एक झलक शेयर करके अपने प्रशंसकों की उत्सुकता को बढ़ा दी है। इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण हमेशा की तरह गोल्डन स्विमवीयर में पोज देते हुए स्टनिंग लग रही हैं। शाहरुख ने गाने की तस्वीर शेयर करते हुए अपने ट्वीट में खुलासा किया कि यह ट्रैक 12 दिसंबर को रिलीज होगा। उन्होंने अपने ट्वीट में आगे कहा, “पठान का जश्न YRF50 के साथ 25 जनवरी, 2023 को अपने पास एक बड़ी स्क्रीन पर ही मनाएं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज।”

यहां देखें शाहरुख खान का ट्वीट:

बाद में, दीपिका पादुकोण ने भी अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर इस गाने के अपने लुक की एक झलक शेयर की और उन्होंने लिखा: “12 दिसंबर को बेशरम रंग आउट! 25 जनवरी, 2023 को पठान केवल आपके पास एक बड़ी स्क्रीन पर। हिंदी, तमिल और हिंदी में रिलीज़।” तेलुगु।”

पिछले हफ्ते, यश राज फिल्म्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पठान से शाहरुख खान का एक नया पोस्टर साझा किया गया था और पोस्ट पर कैप्शन पढ़ा गया था: “उन्हें हमेशा लड़ाई के लिए एक शॉटगन मिलती है।”

पठान निस्संदेह 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और इसे यशराज फिल्म्स ने निर्मित किया है। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं।

यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। पठान शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के पहले सहयोग का प्रतीक है। यह शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का साथ में चौथा प्रोजेक्ट होगा। दोनों ने इससे पहले हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस और ओम शांति ओम जैसी फिल्मों में साथ काम किया है, जिससे दीपिका पादुकोण की बॉलीवुड में शुरुआत हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed