Charred Body Found : खेत में मिली युवक की जली हुई लाश

जांजगीर। जांजगीर के नैला उपथाना क्षेत्र के बिरकोनी गांव के एक खेत में में युवक की जली हुई लाश (Charred Body Found) मिली है. जिस हालत में उसकी लाश मिली हैं उससे आशंका जताई जा रही हैं कि उसकी हत्या के बाद साक्ष्य मिटने के लिए उसे जलाया गया होगा.

 

जानकारी के मुताबिक, मृत युवक की पहचान प्रदीप चौबे के रूप में हुई है. पुलिस ने जली हुई लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिम्स बिलासपुर भेजा है. दूसरी ओर परिजन ने भी हत्या की आशंका जाहिर हैं. पुलिस अफसर ने मामले में गंभीरता से जांच की बात कहीं है.

 

Charred Body Found 

 

इस मामले में एडिशनल एसपी अनिल सोनी ने बताया कि बिरकोनी गांव की सड़क किनारे के खेत में ग्रामीणों ने जली हुई लाश देखी, जिसके बाद नैला उपथाना की पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू की तो मृतक युवक की पहचान प्रदीप चौबे के रूप में हुई. पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. नैला उपथाना की टीआई रीना कुजूर ने बताया कि 2-3 दिन में पीएम रिपोर्ट आ जाएगी. इसके बाद खुलासा होगा कि युवक की मौत कैसे हुई है.

 

 

ये भी पढ़ें…Big arms racket busted in Delhi before Republic Day : गणतंत्र दिवस के पहले दिल्ली में हथियारों के बड़े रैकेट का भंडाफोड़, जानें क्या-क्या हुआ बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *