Bigg Boss 16 : टीना दत्ता की सूप की डिमांड को लेकर प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम ने किया मजाक

Bigg Boss 16  के घर में टीना दत्ता के कुछ सप्ताह कठिन रहे हैं। अभिनेत्री को यह सोचते हुए देखा गया कि क्या उन्हें अपने टूटे दांत के कारण घर छोड़ना पड़ेगा। एक डॉक्टर द्वारा उसकी जांच भी की गई, जिसके बाद टीना प्रियंका चाहर चौधरी से कहती है कि उसे अपने दांत ठीक करवाने के लिए घर छोड़ना पड़ सकता है।

इस बीच टीना बिग बॉस से चिकन सूप भेजने के लिए भी कहती हैं। इस अनुरोध को सुनकर Bigg Boss टीना की दोस्तों प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और टीना के अनुरोध का मजाक उड़ाते हैं।

बिग बॉस दोनों को बताते हैं कि अपने दोस्त को चिकन सूप दिलाने में मदद करने की दिशा में पहला कदम चिकन ढूंढना है, जिससे प्रियंका और अर्चना हंसती रहें।

कलर्स टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो कैप्शन के साथ आता है “Bigg Boss ने की प्रियंका और अर्चना के साथ मस्ती।”

शो में लेटेस्ट नॉमिनेशन सेशन के दौरान शालिन भनोट और टीना दत्ता के बीच तीखी नोकझोंक हुई, जहां दोनों ने एक-दूसरे पर नकली होने का आरोप लगाया।

शालीन ने टीना को नामांकित किया और कहा कि वह उसे नकली लगती है, जबकि टीना ने शालीन को नामांकित किया और कहा कि उसे समाप्त कर दिया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें…

Bigg Boss 16: वीकेंड वार, सलमान एक बार फिर टीना दत्ता को लगाएंगे फटकार , जानिये वजह

बहस ने नकारात्मक मोड़ ले लिया और दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया।

इसके अतिरिक्त, प्रियंका, सुम्बुल और निमृत जैसे अन्य प्रतियोगियों के बीच भी संघर्ष थे।

सप्ताह का काम निमृत की कप्तानी छीनने की कोशिश करके फिनाले के टिकट के लिए लड़ना था, लेकिन वह इसे बनाए रखने में सक्षम थी।

पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में भी, टीना दत्ता को सलमान खान ने शालिन भनोट के बारे में उनकी नकारात्मक टिप्पणी के लिए स्कूल किया था।

अभिनेता विशेष रूप से टीना से पूछता है कि उसने इन भावनाओं को 15 सप्ताह तक अपने तक क्यों रखा। सलमान ने सटीक शब्दों का प्रयोग करते हुए हिंदी में कहा शालीन ने घर में प्रवेश करने से पहले मुझसे कुछ तुच्छ अनुरोध किया था।

आपने 15 सप्ताह तक अपने दिल में यह सब रखा जब तक कि शालिन के साथ चीजें अच्छी नहीं थीं, अब आप यह सब बता रहे हैं क्योंकि चीजें नहीं हैं।  ठीक उसके साथ?

सलमान खान एक बातचीत का जिक्र कर रहे थे जहां टीना दत्ता ने प्रियंका चौधरी से कहा था, क्या आप मज़ेदार हिस्सा जानते हैं, वह (शालिन) मुझे चुप कराने की कोशिश क्यों करते हैं?

जब उन्हें पता चला कि मैं शो का हिस्सा हूं, तो शालिन ने उनमें से एक को कॉल किया।

यहाँ आने से पहले मेरे परस्पर मित्र और उनसे मेरे साथ एक बैठक निर्धारित करने के लिए कहा।

शालिन ने कहा कि वह एक टीम बनना चाहता है। वह कभी पीछे नहीं हट सकता सबूत हैं।

वह गौतम से भी बाहर मिले थे। आपको क्या लगता है कि वे इतने मोटे हो गए और पहले दिन से एक-दूसरे को भाई कह रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed