सूने मकान में चोरी करने वाले आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, लाखों के जेवर बरामद

रायपुर। पुलिस ने राजधानी रायपुर के डी डी नगर के सुने मकान में घुसकर सोने चांदी के जेवरों समेत लैपटॉप पर हाथ साफ करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं, आरोपियों में 2 नाबालिग समेत 4 लोगो शामिल हैं.

 

जानकारी के मुताबिक, डिग्री गल्र्स कालेज में प्रयोगशाला परिचारक जागृति सोनकर 12 जनवरी को अपने पति के साथ किसी काम से बहार गयी हुई थी, शाम को वापस घर आकर देखा तो आलमारी खुली हुई थी और उसमे रखें सोने-चांदी के जेवरात अपनी जगह पर नहीं थे. इसके बाद उन्होंने चोरी की शिकायत डीडी नगर थाने में दर्ज करवाई थी.

 

मामले में आरोपियों की धरपकड़ के लिए डी.डी. नगर के थाना प्रभारी राजेश चैधरी ने टीम के साथ घटना स्थल पहुंचकर जागृति सोनकर और उनके घर के आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों से पूछताछ की. इस दौरान घटना स्थल के पास लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों की फुटेज की भी जाँच की लेकिन इसमें अपराधियों के संबंध में किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं मिली.

 

 

जिसके बाद पुलिस ने चोरी के पैटर्न को देखकर, पहले हुई इसी तरह की घटनाओ को अंजाम देने वाले अपराधियों समेत हाल ही में जेल से छूटे आरोपियों के संबंध में जानकारी इकठ्ठा की. इस दौरान पुलिस उनकी हरकतों पर भी नज़र बनाए हुए थी, तभी टीम को जागृति सोनकर के घर में चोरी करने वालों के बारे में जानकारी मिली, जिसके बाद पुलिस ने 2 नाबालिग समेत 4 युवकों को गिरफ्त में लिया.

 

 

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी किये गए 5 लाख रुपयों के सोने-चांदी के जेवर समेत एक लैपटॉप भी बरामद किया हैं, चोरी की इस वारदात के मुख्य आरोपी करण केंवट पिता शैलेष केंवट उम्र 19 साल सत्यमविहार कालोनी रायपुर और लीलाधर पटेल पिता दयालू राम पटेल उम्र 20 साल अमलेश्वर का रहने वाला हैं , इसके अलावा चोरी की वारदात में शामिल 2 नाबालिगों को भी गिरफ्त लेकर सभी आरोपियों के खिलाफ भादवि. की धारा 380 के तहत कार्यवाही की जा रही हैं.

 

ये भी पढ़ें…Where suddenly the girl students started fainting by shouting : कहां अचानक छात्राएं चिल्लाकर होने लगी बेहोश…. जानें पूरा मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed