LATEST CRIME NEWS CG : घर के बहार खेल रहे बच्चे को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, मौत के बाद ड्राइवर हुआ फरार

जांजगीर। LATEST CRIME NEWS CG : जिले के धाराशिव गांव में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से 5 साल के मासूम की मौत हो गयी है, घटना के बाद आरोपी ड्राइवर जिला अस्पताल में अपनी सोल्ड बोलेरो कार छोड़कर फरार हो गया. वही बच्चे की मौत के बाद से परिजन सदमें में हैं और उनका रो-रोकर बुरा हाल है. मामले की सूचना के बाद पुलिस जांच कर रही है.

 

जानकारी के अनुसार, सुजीत सूर्यवंशी (5 साल का) अपने घर के पास खेल रहा था, तभी मेंहदा गांव की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार न्यू बोलेरो गाड़ी के ड्राइवर ने लापरवाही से कार चलाते हुए बच्चे को ठोकर मार दी. इससे बच्चा दूर छिटक गया. घटना के बाद परिजन और बोलेरो चालक, घायल बच्चे को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई है. घटना के बाद से परिजन सदमे में है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई है.

 

सुजीत सूर्यवंशी (5 साल का)

 

वही घायल बच्चे को जिला अस्पताल पहुंचाने के बाद से ही आरोपी ड्राइवर गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया. मामले में पुलिस जांच कर रही है और आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है.

दूसरी ओर परिजन का कहना है कि उन्हें घटनाकारित वाहन के मालिक द्वारा कोई मुवावजा राशि नहीं दी गई और उन्होंने शासन-प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है. साथ ही, तेज रफ्तार चलने वाले वाहनों पर लगाम लगाने प्रशासन से अपील की है.

 

 

ये भी पढ़ें…CG Fraud News : फेसबुक से बनी गर्लफ्रेंड ने व्यापारी से ठगे 24 लाख रुपये, कहा था भाई बीमार है…

1 thought on “LATEST CRIME NEWS CG : घर के बहार खेल रहे बच्चे को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, मौत के बाद ड्राइवर हुआ फरार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *