नारायणपुर : परीक्षा में गड़बड़ी का विरोध करते हुए भाजयुमों ने फूंका लोक सेवा आयोग का पुतला

नारायणपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला द्वारा पी.एस.सी के परीक्षा में हो रही गड़बड़ी के विरोध में नारायणपुर के जय स्तम्भ चौक में मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ भूपेश बघेल व पी.एस.सी के चेयरमैन टामन सोनवानी का पुतला फूंका। छत्तीसगढ़ के युवाओं से हो रहे उनकी शिक्षा व भविष्य में होने वाली कठिनाइयों हेतु छत्तीसगढ़ कांग्रेस की सरकार को जगाने का कार्यक्रम किया गया।


भारतीय जनता युवा मोर्चा ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री से विरोध प्रदर्शन करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार जनता से और छत्तीसगढ़ के युवाओं से चुनाव में किये गए सारे वादों को भूल चुकी है। बेरोजगारी भत्ता, नौकरी के वादों से यह सरकार मुकर चुकी हैं और जब युवा पूरे वर्ष मेहनत करके पी.एस.सी परीक्षा के लिए उसमे में परीक्षा को भ्रष्टाचार की यह कांग्रेस सरकार सूली चढ़ा चुकी हैं।


युवा मोर्चा ने भूपेश बघेल से यह सवाल पूछा है कि क्यों पी.एस.सी जैसे महत्वपूर्ण परीक्षा में पारदर्शिता नही रखी गयी। अनुपस्थित परीक्षार्थी को कैसे उपस्थिति दर्ज करवाया गया, और इस गड़बड़ी के जाँच को भी स्तरहीन क्यों रखा गया। इससे यह साफ पता चलता है कि कहि ना कहि पैसों की लालच में यह सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही हैं।
जिसका विरोध भारतीय जनता युवा मोर्चा पुरजोर विरोध करती हैं ।विरोध प्रदर्शन में युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुदीप झा मरणशील अशोक कर्मकार जैकी कश्यप रतन दुबे प्रताप मंडावी निरपेन्द्र देवनाथ प्रशांत ठाकुर सचिन जैन तेज प्रकाश अंगिरा मयंक जैन अविनाश देवांगन एवं युवा मोर्चा के प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *