‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’से लेकर ‘The Family Man’ तक, ये जबरदस्त सीरीज होंगी फरवरी में रिलीज

वेब सीरीज ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। वेब सीरिज का दर्शकों को काफी इंतजार रहा है। आज हम आपको इस महीने (फरवरी) में नई रिलीज होने वाली सीरिज के बारे में बताने जा रहे हैं।
1. लाहौर कॉन्फिडेंशियल (Zee5)
2020 के लंदन कॉन्फिडेंशियल के बाद, Zee5 जासूस सीरीज दूसरे पार्ट के साथ वापस आ गया है। इस बार, ऋचा चड्ढा ने भारतीय जासूस अनन्या की भूमिका निभाई, जो अनजाने में आईएसआई एजेंट रऊफ (अरुणोदय सिंह) से दोस्ती कर लेती है। उर्दू साहित्य के अपने प्यार से बंधे, दो प्यार में – दोनों देशों के बीच बढ़ते तनाव के बीच। लाहौर कॉन्फिडेंशियल एक गुप्तचर थ्रिलर है, जो राजनीतिक साज़िशों से भरपूर है। यह एस हुसैन जैदी द्वारा निर्मित है और कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित है। लाहौर कॉन्फिडेंशियल 4 फरवरी को आयेगी।
2. द फैमिली मैन (अमेज़न प्राइम)


द फैमिली मैन सीजन 2 में, प्रतिभाशाली मनोज बाजपेयी श्रीकांत तिवारी के रूप में हैं, जो गुप्त रूप से राष्ट्रीय जांच एजेंसी के लिए काम करते हैं। कलाकारों में शारिब हाशमी, प्रियामणि, शरद केलकर, और श्रेया धनवंतरी, और अब दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी शामिल हैं। द फैमिली मैन 2 को 12 फरवरी को रिलीज़ होने की उम्मीद है।
3.द ब्रोकन हार्ट्स गैलरी (अमेज़न प्राइम)


ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री गेराल्डिन विश्वनाथन द्वारा डैक्र मॉन्टगोमरी (स्ट्रेंजर थिंग्स की प्रसिद्धि) के साथ अभिनीत, द ब्रोकन हार्ट्स गैलरी एक आर्ट गैलरी सहायक के बारे में एक रोमांटिक कॉमेडी है । इसमें उत्कर्ष अंबेडकर भी हैं, जिन्हें आप पिच परफेक्ट और द मिंडी प्रोजेक्ट से पहचान सकते हैं।ब्रोकन हार्ट्स गैलरी 24 फरवरी को ओटीटी की शुरुआत करती है।
4. द गर्ल ऑन द ट्रेन (नेटफ्लिक्स)


2015 से पाउला हॉकिंस के डेब्यू उपन्यास का रूपांतरण, द गर्ल ऑन द ट्रेन ने 2016 में एमिली ब्लंट के साथ अपनी बड़ी स्क्रीन की शुरुआत की, जिन्हें उनकी भूमिका के लिए पुरस्कार नामांकन मिला। परिणीति चोपड़ा एक शराबी तलाकशुदा मीरा की भूमिका निभाती हैं, जो ट्रेन में अपने दैनिक आवागमन से एक खुशहाल जोड़े को देखती है। फिल्म में एक्टिविस्ट एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और कीर्ति कुल्हारी भी हैं, जो रिभु दासगुप्ता (जिन्होंने पहले नेटफ्लिक्स के बार्ड ऑफ ब्लड का निर्देशन किया था) द्वारा निर्देशित है। द गर्ल ऑन द ट्रेन 26 फरवरी को आएगी।
5. 1962: द वार इन द हिल्स (डिज्नी + हॉटस्टार)

1962 के भारत-चीन युद्ध पर आधारित इस फिल्म में अभय देओल मुख्य भूमिका में हैं। 1962: द वॉर इन द हिल्स ने 126 भारतीय सैनिकों की कहानी बताई, जिन्होंने 3,000 दुश्मन सैनिकों के खिलाफ एक रणनीतिक बनाकर बचाव किया। सैन्य नाटक को भारतीय नायकों की अनकही कहानी के रूप में वर्णित किया गया है, और पिछले साल जून में गाल्वन घाटी के टकराव के बाद से यह और भी अधिक प्रासंगिक हो गया है।
1962: द वार इन द हिल्स 26 फरवरी को आएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *