छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री स्व. अजीत जोगी पर बनेगी बायोपिक, ऑडिशन होगा 21 एवं 22 को

रायपुर । राजश्री सिनेमा द्वारा छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री स्व. अजीत जोगी के जीवन पर बायोपिक का निर्माण किया जा रहा है। उक्त बायोपिक में उनके जीवन के समस्त पहलुओं को यथा राजनीतिक सामाजिक, शैक्षणिक एवं साहित्य संस्कृति से जुड़े पक्षों को लेकर नये प्रतियोगी युवाओं के लिए मोटीवेशनल फिल्म का निर्माण किया जा रहा है।
उक्त जानकारी प्रेस क्लब रायपुर में आयोजित पत्रकारवार्ता में फिल्म के निर्माता अरविंद कुर्रे, निर्देशक देवेन्द्र जांगड़े, संगीतकार हेमलाल चतुर्वेदी एवं फिल्म के सलाहकार भूपेन्द्र धृतलहरे ने संयुक्त रूप से दी।
पत्रकारवार्ता में निर्देश देवेन्द्र जांगड़े ने बताया कि स्व. जोगी का जीवन ग्रामीण क्षेत्र से अपने संघर्ष के बलबूते देश समाज एवं प्रदेश में बनाया गया था। उक्त बायोपिक के लिए हिन्दी एवं छत्तीसगढ़ी में बनने वाली फिल्म द जोगी के लिए होने वाला ऑडिशन 21 एवं 22 को मां बंजारी गुरूकुल विद्यालय रांवाभाठा में सुबह 10 से शाम 5.00 बजे तक रखा गया है। उक्त फिल्म के ऑडिशन के लिए इच्छुक कलाकारों से प्रतिकलाकार 200 रूपये शुल्क लिया जाएगा। उक्त फिल्म में काम करने के लिए नये एवं ग्रामीण कलाकारों को प्राथमिकता दी जाएगी। सागौन बंगले में युवा नेता अमित जोगी एवं स्व. श्री जोगी की पत्नी डॉ. रेणु जोगी से फिल्म के संबंध में चर्चा की गई है। उन्होंने फिल्म निर्माण में यथा संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *