सचिन-लारा के चौके-छक्के देखने आज से ऑनलाइन काउंटर, चार कैटेगरी में खरीद सकेंगे टिकट

रायपुर। दो मार्च से शुरू होने वाले रोड सेफ्टी क्रिकेट वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट के टिकट ऑनलाइन बेचे जाएंग। इस बार ऑफलाइन की जगह ऑनलाइन काउंटर से ही टिकटों का वितरण होगा। दर्शक 19 मार्च से टिकट बुक करा सकेंगे। ऑनलाइन बचने वाले टिकट को ऑफलाइन बेचा जाएगा।

टिकट की कीमतें पिछली बार आईपीएल टूर्नामेंट से महंगी हो सकती हैं। हालांकि टिकट की कीमतों को लेकर कोई अधिकृत जानकारी नहीं दी गई है। क्रिकेट आयोजन की तैयारियों को लेकर वरिष्ठ अफसरों और सेंट्रल टीम ने मैदान पहुंचकर व्यवस्था की जानकारी ली।

बड़े आयोजन को सफल बनाने कोविड सुरक्षा नियमों के साथ स्टेडियम में बंदोबस्त करने को कहा। टूर्नामेंट का शुभारंभ 2 मार्च से होगा। 21 मार्च को फाइनल मैच के साथ में रंगारंग समापन कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा।

टूर्नामेंट के संबंध में सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने परिवहन आयुक्त कमलप्रीत सिंह, आईजी दीपांशु काबरा, आईजी इंटेलिजेंस डाॅ. आनंद छाबड़ा, कलेक्टर डॉ एस. भारतीदासन, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ गौरव कुमार सिंह, संचालक खेल श्वेता सिन्हा सहित प्रोफेशनल मैनेजमेंट ग्रुप, मुंबई के पदाधिकारियों ने स्टेडियम का अवलोकन किया।

स्टेडियम में किए जा रहे सुधार तथा व्यवस्था संबंधित कार्याें का जायजा लेकर अधिकारियों को आवश्यक निर्देंश दिए। टूर्नामेंट की तैयारियों के लिए स्टेडियम में सुधार, साज-सज्जा और व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करने कहा। खिलाड़ियों के ड्रेसिंग रूम, वीआईपी लाउंज, मीडिया कक्ष तथा दर्शकों के एंट्री एवं एग्जिट होने, उनके सीटिंग अरेंजमेंट, प्रवेश व्यवस्था, पार्किंग सहित कई विषयों पर चर्चा की।

चार कैटेगरी में टिनम-गोल्ड

प्रोफेशनल मैनेजमेंट ग्रुप, मुंबई के पदाधिकारियों ने बताया बाॅक्स, प्लेटिनम, गोल्ड और सिल्वर टिकट के साथ दर्शक एंट्री ले सकेंगे। बुक माय शो के लिंक पर टिकट की कीमतें और कार्यक्रम का शेड्यूल जारी किया जाएगा। अलग-अलग श्रेणियों में दर्शकों को प्रवेश द्वार पर सैनेटाइज करने की भी सुविधा रहेगी।

24 से बबल जोन में खिलाड़ी

खिलाड़ियों का आने का क्रम 24-25 फरवरी से शुरू हो जायेगा। खिलाड़ियों एवं अंपायर आदि के लिए नवा रायपुर के मेफेयर होटल एवं लेक रिसॉर्ट में ठहरने की व्यवस्था है। जिला दंडाधिकारी डॉ एस. भारतीदासन ने मेफेयर होटल एवं लेक रिसॉर्ट को अन्य बाहरी व्यक्तियों के लिए 22 फरवरी से 22 मार्च तक के लिए बायो बबल जोन घोषित किया है। आना-जाना प्रतिबंधित रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *