राजधानी में सेल्समैन ने अधिक मात्रा में नहीं दी शराब तो कांग्रेस नेता ने कर दी पिटाई

 

रायपुर। जिले के खरोरा इलाके में कांग्रेस नेता की दंबगई का मामला सामने आया है। खरोरा शराब दुकान के सेल्समैन पर आरोप है कि कांग्रेस नेता को अधिक मात्रा में शराब नहीं दी, जिससे विवाद हो गया। कम शराब देना सेल्‍समैन को महंगा पड़ गया। कांग्रेस नेता ने दबंगई के साथ गाली-गलौच करते हुए दुकान के अंदर घुसकर सेल्समैन की जमकर पिटाई कर दी। घटना की शिकायत खरोरा थाने में की गई है।

पुलिस के मुताबिक शराब दुकान खरोरा के सेल्समैन महेंद्र सिंह चौहान ने शिकायत दर्ज कराई है कि 21 फरवरी की सुबह अनुसूचित जाति कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष खूबी डहरिया, अनिल डहरिया, करण बंजारे उर्फ राजा और उनके अन्य साथी शराब लेने आए थे। उनके द्वारा 150 नग मशाला पाव मांगा जा रहा था। लेकिन सेल्समैन ने उन्हें अधिक मात्रा में शराब देने से मना कर दिया।

इसके बाद बौखलाएं अनिल डहरिया और कांग्रेस नेता खूबी डहरिया ने सेल्समैन के साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट की। इतना ही नहीं उसकी नौकरी खाने और उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई। इसके बाद घर जाकर भी पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। बताया जा रहा है कि खूबी डहरिया अनुसूचित जाति कांग्रेस कमेटी का उपाध्यक्ष है।

खरोरा पुलिस थाना प्रभारी नितेश सिंह ठाकुर ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। हालांकि अभी पुलिस कांग्रेसी नेता और उनके साथियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है, उनकी तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *