भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला पदाधिकारियों की नियुक्ति

 

बिलासपुर। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने जिले के पदाधिकारियों व कार्यकारिणी सदस्यों की नियुक्ति कर दी है। इसके तहत मोर्चा में तीन उपाध्यक्ष, दो महामंत्री, तीन मंत्री व कोषाध्यक्ष के साथ ही 12 कार्य समिति के सदस्य बनाए गए हैं।

भारतीय जनता पार्टी के जिला संगठन प्रभारी मोतीलाल साहू व जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत की सहमति से कोर गु्रप के निर्णय अनुसार अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष सैय्यद मकबूल अली ने अपने जिला पदाधिकारियों के साथ ही कार्यकारिणी सदस्यांे व मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति कर दी है। जारी सूची के अनुसार बेलतरा से डा.सबा खान, बोदरी से नाजीर खान व तखतपुर से उपेंद्र खुराना उपाध्यक्ष बनाए गए हैं।

इसी तरह बिलासपुर दक्षिण से डिम्पल सिंह, रेलवे से नवीन मसीह को महामंत्री की जिम्मेदारी दी गई है। संगठन मंत्री के लिए सिरगिट्टी तिफरा से मो.हनीफ, कोटा से कमलजीत सिंह अजमानी व गनियारी से अनवर खान शामिल हैं। जयरामनगर गतौरा से सीटू चावला को कोषाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई है। इसी तरह कार्यसमिति के सदस्यों में कमल जैन, सलमान मेमन, कुतुबुद्दीन कपासी, संदीप सलूजा, कुद्दुश कुरैशी, इरफान अहमद (डा.अली ), रियाज अशरफी, वासित अली, अरुण विग, शब्बीर सिद्दीकी व अनिज खान शामिल हैं।

इसी तरह अल्पसंख्यक मोर्चा मंडल अध्यक्षों में बिलासपुर पश्चिम से शेख जावेद, दक्षिण से सिकंदर खान, मध्य से जाहिद खान (राजू), पूर्वी मंडल से हाजी गुलाम मोइनुद्दीन, उत्तर से संजय जैन, रेलवे से अजय फ्रांसिस, बिल्हा से श्रवण छाबड़ा, बोदरी से शकीला बी, सिरगिट्टी तिफरा से रशीद उल्ला खान, बेलतरा शहर से गगनप्रीत सिंह होरा, बेलतरा मध्य से रियाज मेमन, जयरामनगर गतौरा से युनूस खान, मल्हार से बसीर खान, सीपत से एजाज, रतनपुर से बरकत अली, कोटा से इमरान खान, बेलगहना से शेख मोअज्जम अंसारी, करगीकला से नवीब मोहम्मद, गनियारी से अमजद खान, सकरी से रशीद खान, तखतपुर से गुलजीत खुराना व विजयपुर से रशीद अली शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *