टाटा मुम्बई मैराथन का आयोजन 30 मई को

मुम्बई। एशिया के सबसे प्रतिष्ठित मैराथन के प्रोमोटर्स प्रोकैम इंटरनेशनल ने घोषणा की है कि टाटा मुंबई मैराथन (टीएमएम) का आयोजन इस वर्ष 30 मई को होगा।

यह निर्णय भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय एथलेटिक निकायों सहित राज्य और नागरिक प्राधिकरणों के साथ विचार-विमर्श और सहयोगात्मक प्रयासों के बाद लिया गया है।

प्रौकैम इंटरनेशनल प्रचलित सरकारी प्रोटोकॉल द्वारा निर्देशित माहौल में पूर्ण-मैराथन, हाफ मैराथन और 10 किलोमीटर के रन में सीमित भागीदारी के साथ आॅन-ग्राउंड इवेंट का संचालन करेगा।

सीमित संख्या में लोग अपने निर्धारित स्थान से रेस में हिस्सा ले सकेंगे जबकि भारत और दुनिया भर के प्रतिभागी, आधिकारिक टीएमएम 2021 एप्प के माध्यम से टीएमएम में अपनी पसंद के स्थान से हिस्सा ले सकेंगे। प्रमोटर्स सभी प्रतिभागियों, अधिकारियों, वॉलंटियर्स और रनिंग बिरादरी की सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित करने के के लिए स्थिति की निगरानी करना जारी रखेंगे।

यह पुनर्निर्धारित तारीख धावकों को तैयारी करने का आवश्यक समय देगा और इसके माध्यम से वे टाटा मुम्बई मैराथन के 18वें संस्करण में पूरी तैयारी के साथ हिस्सा ले सकेंगे। इसके अलावा, गैर-सरकारी संगठनों, कंपनियों और व्यक्तिगत फंडरों को प्रभावी आउटरीच के लिए मूल्यवान समय मिलेगा, जिससे कि वे अपने चुने हुए प्रयोजन के लिए धन जुटा सकेंगे।

टाटा मुंबई मैराथन मुंबई से दुनिया के लिए आशा और उदारता का प्रतीक है। इस आयोजन ने न केवल भारत में रनिंग के क्षेत्र में क्रांति ला दी है, बल्कि इंसान के जुझारूपन की शक्ति का प्रतीक भी बन गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *