1 डैम, 5 दोस्त और 2 लाश: बर्थडे मनाने गए 2 दोस्तों की डूबकर मौत, जन्मदिन पर मौत से मातम, तफ्तीश में जुटी पुलिस

बिलासपुर। दोस्तों के साथ जन्मदिन की खुशियां मनाने डैम गए दो युवकों की नहाने के दौरान दूबने से मौत हो गई. एक युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

बताया जा रहा है कि एक युवक राजा कश्यप नहाने के लिए डैम में गया और गहराई में डूबने लगा, जिसे बचाने के लिए पानी में उतरे अंकित पनिकर और आकाश कश्यप डूब गए. इस घटना को देखकर दो अन्य दोस्तों ने आसपास के लोगों को सूचना दी.

डूबने वाले एक युवक राजा को बचा लिया गया, लेकिन अंकित और आकाश को नहीं बचाया जा सका. इस घटना की जानकारी मिलते ही युवकों के घर और क्षेत्र के लोग गमगीन हैं.

कोटा एसडीओपी आशीष अरोरा ने बताया कि शनिवार को बिलासपुर शहर के दयालबंद नरियल कोठी के रहने वाले 4 युवक अपने एक अन्य साथी अंकित पनिकर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए लछनपुर कलमीटार स्थित चचई डैम गए थे.

भीषण सड़क हादसा: तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को रौंदा, पति की मौत, पत्नी और बच्चे घायल

इसी बीच पांचों युवक अंकित पनिकर, नवीन पनिकर, आकाश कश्यप, राज कश्यप, प्रेम कश्यप मिलकर डैम में नहाने के लिए उतरे. जहां आकाश कश्यप, अंकित और एक अन्य युवक पानी की गहराई में चले गए और डूबने लगे.

इस बीच दो दोस्तों ने आकाश और अंकित को बचाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों डैम की इतनी गहराई में जा चुके थे कि बाकी दोस्त उन्हें बचा नहीं सके. डैम में डूबने से आकाश और अंकित की मौत हो गई.

बेवफाई के बदले मिली मौत: बदला लेने प्रेमी ने किया प्रेमिका का सिर कलम, अपना नाम लिखा हाथ भी काट दिया

रतनपुर पुलिस ने डैम से युवकों के शव को बाहर निकाल पंचनामा कार्रवाई की है. परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है. वहीं जानकारी के मुताबिक घायल युवक को रतनपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. जहां उसका उपचार जारी है.

read more- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
spot_img

Hot Topics

Related Articles